भारी बारिश में धुले स्मार्ट सिटी के दावे, गंदे पानी में फंसे लोग

भारी बारिश में धुले स्मार्ट सिटी के दावे, गंदे पानी में फंसे लोग

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रविवार को हुईं मूसलाधार बारिश ने कुछ घंटों में ही कई क्षेत्रों में जलभराव की ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गयी कि स्मार्ट सिटी डर्टी सिटी में तब्दील हो गयी।

बारिश के कारण नालियों का गंदा पानी कई मोहल्लों में दुकानों और घरों में भर गया और वाहन भी यहां वहां फंस गये। सड़कों पर पानी भरने के कारण लोग घरों में कैद होकर रह गये।

शिकोहाबाद में भी मूसलाधार बारिश ने लोगों के जनजीवन को प्रभावित किया वहां भी बाजार और मोहल्लों में पानी घरों और दुकानों तक पहुंचा तहसील और थाना परिसर भी जलमग्न हो गया । आने जाने में लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। भारी जलभराव के कारण लोगों के वाहन फंसे रह गये। शिकोहाबाद डाकखाने के समीप भारी बारिश के चलते एक मकान की छत गिरने से मंलवे में दो बच्चे दबकर चोटिल हो गए।

वही जसराना में भी भारी बारिश के चलते जीवन अस्तव्यस्त रहा। गांव उस्मानपुर निवासी विजय कुमार (48) बारिश के दौरान अपने खेतों पर था और बारिश से बचने के लिए वह जामुन के पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गया, इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गयी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहसीलदार द्वारा आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया गया है।

Related Articles

Back to top button