मानसिक रूप से बीमार मां ने की अपने ही दो बच्चों की हत्या

गाजीपुर, उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव में शनिवार को एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया ,जिसमें मानसिक रोगी मां ने अपने ही दो बच्चों की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपी मां को हिरासत में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्राम पंचायत हमीरपुर निवासी रामबचन यादव के सेना में कार्यरत पुत्र अजीत यादव की पत्नी नीतू यादव (35) ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। अजीत इन दिनों जम्मू में तैनात है। परिजनों ने बताया कि नीतू की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उसका 4-5 साल से मानसिक इलाज भी चल रहा है।
घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि सभी लोग बीती रात खाना खाकर सो गये थे। फौजी अजीत की पत्नी नीतू भी अपने तीन बच्चों को लेकर अपने कमरे में सोने चली गयी। देर रात नीतू ने चाकू से वार कर अपने दोनों बच्चों हर्षिता (06) साल और औरव (10 माह) का सिर धड़ से अलग कर दिया। गनीमत रही कि तीसरी बच्ची परी (09) बच गयी जो सोने की कुछ देर बाद ही उठकर अपने दादा पास चली गई थी।। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई।
इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। एसपी के निर्देशन में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। दोनों बच्चों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button