अपर्णा यादव ने किया बड़ा खुलासा,बताया क्यों हुई बीजेपी में शामिल

अपर्णा यादव ने किया बड़ा खुलासा,बताया क्यों हुई बीजेपी में शामिल

औरैया,  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुयी समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा है कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है, जिसकी वजह से वह इसमें शामिल हुयी हैं।

औरैया के बिधूना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आयी अपर्णा ने सपा से अलग होने पर सवाल उठाने वालों काे जवाब देते हुए कहा, “जो लोग मेरे भाजपा में शामिल होने पर प्रश्न उठा रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है इसलिए मैं इसमें शामिल हुईं हैं।

अपर्णा ने कहा कि उन्होंने जीवन पर्यंत भाजपा में कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहने का संकल्प लिया है, क्योंकि भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर व श्रेष्ठ भारत बनाने का काम कर रही है। गौरतलब है कि औरैया जिले के कस्बा बिधूना में अपर्णा के पति प्रतीक यादव की ननिहाल है और बिधूना के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता उनके मौसा है।

अपर्णा ने स्थानीय लोगों से प्रधानमत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक भारत, श्रेष्ठ भारत का निर्माण करना चाहते हैं। इसके लिये सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास उनका मूल मंत्र है। जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आत्मसात किया है और पिछली सरकार में जिया है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री व सांसद सुब्रत पाठक और बिधूना के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button