भ्रष्टाचार के दलदल में डूब चुकी है दिल्ली सरकार: बृजेश पाठक

भ्रष्टाचार के दलदल में डूब चुकी है दिल्ली सरकार: बृजेश पाठक

गोण्डा, उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के दौरे पर आये उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने गुरूवार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी पड़ी है।

जिले की यात्रा के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शुचिता का नाटक कर केजरीवाल ने सत्ता हथिया कर भ्रष्टाचार की टीम तैयार की है। एक के बाद एक जिस प्रकार घोटाले सामने आ रहे है।इससे दिल्ली की जनता केजरीवाल की असलियत जान चुकी है।

उन्होंने राजनीतिक तंज कसते हुये कहा कि दिल्ली सरकार स्वतः गिर जायेगी। जनता जल्द केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकेगी। श्री पाठक यही नहीं रुके उन्होंने यूपी के स्कूलों के कायाकल्प को लेकर कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में लगभग 85 प्रतिशत सरकारी स्कूलों का चेहरा निखर आया है जबकि हर मोर्चे पर विफल केजरीवाल, दिल्ली में जनता को धोखा देकर प्रोपेगंडा कर रहे हैं।

श्रीपाठक ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी डिरेल हो चुकी है, उसका इंटरनल सिस्टम खराब हो चुका है । कांग्रेस के पास अध्यक्ष तक नहीं है। कांग्रेस एक परिवार को बचाने में लगी है।

इस यात्रा के दौरान उपमुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज समेत अस्पतालों व स्कूलों का निरीक्षण किया। इसके अलावा अधिकारियों संग विकास कार्यों की समीक्षा बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Related Articles

Back to top button