निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव ने दिया बड़ा बयान

निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव ने दिया बड़ा बयान

इटावा,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश मे साल के आखिर में संभावित निकाय चुनाव में पूरी ताकत और शिद्दत से हिस्सा लेगी।

आदित्य यादव ने मंगलवार को यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में कहा “ प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के दिशा निर्देशन में उत्तर प्रदेश में हम पूरी गंभीरता से निकाय चुनाव लड़ने जा रहे हैं। हम लोगों का पूरा प्रयास है कि सभी सीटों पर चुनाव लड़े। निकाय चुनाव मे जीतने वाले उम्मीदवारो को ही चुनाव मैदान मे उतारा जायेगा। उम्मीदवारों के आवेदन पार्टी संगठन के पास आना शुरू हो गये हैं जिनका अवलोकन करने के बाद उम्मीदवारो के नामों की घोषणा पार्टी फोरम में की जायेगी। ”

उन्होने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को भली भांति मालुम है कि निकाय चुनाव जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। प्रसपा इन चुनाव में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली है ।

आदित्य यादव ने कहा “ जहां तक बात अनुभवी नेताओं की है । उनके बारे में यह निश्चित रूप से कह सकता हूं कि हम युवाओं को वरिष्ठ नेताओं के अनुभव की बहुत आवश्यकता है । यह अनुभव ही है जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रदेश में दो बार सरकार बनाई है मगर अब उनकी लोकप्रियता नहीं है। इसकी वजह है कि भाजपा जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। ”

प्रसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ आज के समय भाजपा हमारे लिए बड़ी चुनौती है क्योंकि समाज को कोई भी वर्ग सत्तारूढ़ दल के कामकाज से खुश नहीं है। महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम पर है। कानून व्यवस्था की स्थिति नाजुक है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल में युवाओं को ना तो रोजगार मिल रहा है। सरकारी उपक्रमों का निजीकरण किया जा रहा है। सरकार के इशारे पर बदले की भावना से काम किया जा रहा है। इन्ही मुद्दो को लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करेगे। अनुभवी को लोगो को मौका दिया जायेगा ।”

Related Articles

Back to top button