30 अगस्त को आईटीआई में लगेगा रोजगार मेला

30 अगस्त को आईटीआई में लगेगा रोजगार मेला

झांसी, उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराये जाने के क्रम में राजकीय औद्योगिक संस्थान (आईटीआई) परिसर में आगामी 30 अगस्त को एक वृहद रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है।

सहायक निदेशक (सेवा) ने शनिवार को बताया कि इस मेले में कई प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा तकनीकी और गैर तकनीकी दोनों प्रकार के पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। इस रोजगार मेले में पुखराज हैल्थ केयर प्राईवेट लिमिटेड, डाबर आयुर्वेदिक एंटरप्राइजेज, हीरो मोटोकॉर्प ऑटो मैनपावर सर्विस, केयर हेल्थ नर्सिस प्राइवेट लिमिटेड, ताईवा टेलीकॉम झांसी एवं इनके अतिरिक्त और भी नियोजक हिस्सा लेंगे।

मेले में हाईस्कूल, इण्टर, स्नातक (बीए / बीएससी/ बीकाम). परास्नातक (एमए / एमएससी/ एमकाम), आईटीआई, पॉलिटेक्निक, कम्प्यूटर सहित समस्त योग्य अभ्यर्थियों के लिए 1000 से अधिक रिक्तियाँ उपलब्ध है। इस मेले में 18 से 40 वर्ष आयु वर्ग के समस्त पुरुष एवं महिला अभ्यर्थी अपना सम्पूर्ण बायोडाटा , आवेदन पत्र तथा परिचय पत्र के साथ सीधे हिस्सा ले सकते हैं। सभी प्रतिभागियों को कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार मास्क लगाकर आना अनिवार्य है तथा सभी सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखेंगे।

Related Articles

Back to top button