आमिर खान ने ‘अंदाज अपना अपना’ के फेमस सीन को किया रिक्रिएट

आमिर खान ने 'अंदाज अपना अपना' के फेमस सीन को किया रिक्रिएट

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के फेमस सीन को सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू के साथ रिक्रिएट किया है।

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन कर रहे हैं। आमिर वीडियो में फैसल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, वे उस सीन को फिर से क्रिएट करते दिख रहे हैं। यह सीन अंदाज अपना अपना में आमिर और सलमान पर फिल्माया गया था। सीन में आमिर खान और सलमान खान दोनों स्टार एक-दूसरे से उनकी ड्रेस के बारे में पूछते हैं और बार-बार विदेश घूमने का दावा करते हैं। वीडियो मेंआमिर अपने डायलॉग खुद बोलते हैं, जबकि फैसल वीडियो में सलमान के डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए फैसल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तो बात ऐसी है, अमर-प्रेम जैसी है। अभी भी नहीं पता कि इस एहसास को शब्दों में कैसे बयां करूं। क्या दिन है, क्या अहसास है। आमिर खान सर, आप वाकई में प्रेरणादायक हैं।

गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य की भी अहम भूमिका में हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। लाल सिंह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button