झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश में है भाजपा : कांग्रेस

झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश में है भाजपा : कांग्रेस

नयी दिल्ली , कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) झारखंड में पिछले दो साल से चुनी हुई सरकार गिराने की कोशिश में है लेकिन इस बीच उसकी कोशिश ज्यादा तेज हो गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और पार्टी के झारखंड के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे ने रविवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जो हथकंडे भाजपा ने पहले अरुणाचल, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, गोवा और गत दिनों महाराष्ट्र में अपनाए हैं उसी तरह से विधायक खरीदकर अब झारखंड में सरकार गिरने का प्रयास किया जा रहा है। उनका कहना था कि पिछले दो साल से झारखंड की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस प्रयास के तहत विधायकों से संपर्क किया जा रहा है और इस क्रम में पिछले दिनों रांची में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। केंद्रीय मंत्री विधायकों को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं और ईडी का दुरुपयोग कर करवाई करने की धमकी दी जा रही हैं।
श्री पांडे ने कहा कि झारखंड में सरकार गिराने की गतिविधियां लगातार चल रही है और भाजपा के कई बड़े नेता इस प्रक्रिया में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कुछ विधायको तक पैसा पहुंच चुका है लेकिन उन्होंने इन विधायकों के नाम बताने से इनकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button