फिल्म अटैक पर गर्व महसूस करते हैं जॉन अब्राहम

फिल्म अटैक पर गर्व महसूस करते हैं जॉन अब्राहम

मुंबई, बॉलीवुड के माचो हीरो जॉन अब्राहम अपनी फिल्म अटैक पर गर्व महसूस करते हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ हाल ही में रिलीज हुयी है। फिल्म में जॉन ने तकनीकी रूप से उन्नत सुपर सोल्जर का किरदार निभाया है। फिल्म अटैक बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुयी है। फिल्म अटैक को लेकर जॉन अब्राहम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस फिल्म पर उन्हें गर्व है।

सोशल मीडिया में साझा किये गये स्टेटमेंट में जॉन ने कहा, “इस फिल्म के लिए हमें जो भी प्रशंसा मिली, कुछ नया और अलग स्वीकार करने के लिए दर्शकों का बहुत शुक्रिया। अटैक हमारी तरफ से इंडस्ट्री को कुछ नया देने के लिए एक ईमानदार प्रयोग था। महामारी की तीन लहरों को पार करना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन हमें जो चाहिए था, हमने किया और मुझे इस फिल्म पर पूरा नाज है। अटैक टीम के हर सदस्य का शुक्रिया, जिन्होंने अपनी ओर से पूरा मेहनत की।”

गौश्रतलब है कि फिल्म अटैक का निर्माण जयंतीलाल गाडा, अजय कपूर और भौमिक गोंडालिया ने किया है। निर्देशन लक्ष्य राज आनंद का है। फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह ने अहम भूमिका निभायी है।

Related Articles

Back to top button