गरीबों का राशन बंद करने का रास्ता ढूढ़ रही है योगी सरकार: अखिलेश यादव

गरीबों का राशन बंद करने का रास्ता ढूढ़ रही है योगी सरकार: अखिलेश यादव

आजमगढ़, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि विधानसभा चुनाव से महीने में दो बार मुफ्त राशन देने वाली उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चुनाव खत्म होते ही गरीबों का राशन बंद करने के उपाय तलाशने में जुट गयी है।

श्री यादव ने बुधवार को यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है । सरकार अपने अपने विरोधियों और गरीबों को बुलडोजर का डर दिखा रही है वहीं चुनाव खत्म होने के बाद किसान सम्मान निधि और गरीबों को राशन बंद कर देना के रास्ते ढूंढ रही है जिसके लिए वह तरह-तरह के फार्मूले अपना रही है।

सपा अध्यक्ष आज दोपहर में आजमगढ़ के गेलवारा गांव में पूर्व मंत्री व विधायक दारा सिंह चौहान के घर उनकी मां के तेरहवीं संस्कार में भाग लेने आये थे। उन्होने कहा कि सरकार बुलडोजर के जरिए अपने विरोधियों को डराना चाहती है। महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान हटाकर समाज में हिंदू-मुस्लिम कि नफरत फैलाकर आम जनता का ध्यान महंगाई से हटाना चाहती है। कानपुर जिले के एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि एक गरीब काम करने गया था, जब वह घर लौटा तो घर ही गायब था । ऐसे में समझा जा सकता है कि यह सरकार किस तरह से बुलडोजर चला रही है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा “ गैर कानूनी तरीके से काम करने वाले भाजपा नेताओं के घरों पर सरकार कब बुलडोजर चलाएगी।” किसान सम्मान निधि और राशन वितरण के सवाल पर अखिलेश यादव ने साफ किया कि यह सरकार किसान सम्मान निधि और और गरीबों के राशन देने को बंद करने का रास्ता ढूंढ रही है ।

Related Articles

Back to top button