मैनपुरी:योगी के दौरे को लेकर प्रशासन जुटा तैयारियों में

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 03 सितंबर को मैनपुरी के बरनाहल में संभावित कार्यक्रम की तैयारियों की संबंधित अधिकारियों से जानकारी करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के संभावित दौरे से पूर्व सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएं।

उन्होंने क्षेत्राधिकारी ट्रैफिक, प्रभारी निरीक्षक यातायात को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्यक्रम स्थल पर विशिष्ट अतिथियों के वाहनों की पार्किंग के साथ-साथ अधिकारियों, लाभार्थियों, आमजन के वाहनों की पार्किंग के स्थान चिन्हित कर समय से तैयारी की जाए, ट्रैफिक को लेकर कार्यक्रम के दिन किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न हो, सुनिश्चित किया जाए।

उन्होंने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण को निर्देशित करते हुए कहा कि हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक की सभी व्यवस्थाएं रात-दिन लेवर लगाकर समय से पूरी कराई जाएं। टेंट, स्विस कॉटेज, विशिष्ट अतिथियों, पार्टी पदाधिकारियों, मीडिया कर्मियों, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों, आमजन के बैठने हेतु ब्लॉक चिन्हित कर मजबूत बैरिकेडिंग कराई जाए।

अधिशासी अभियंता विद्युत अब से लेकर कार्यक्रम समाप्ति तक कार्यक्रम स्थल पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करायें, कार्यक्रम के दौरान विद्युत व्यवस्था संबंधित कोई व्यवधान उत्पन्न न हो।

Related Articles

Back to top button