मारपीट के आरोप में पूर्व मंत्री समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

ललितपुर, उत्तर प्रदेश के ललितपुर में जमीनी विवाद के चलते व्यापारी पर हुये प्राण घातक हमले में शुक्रवार को जमीनी विवाद के चलते बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व मंत्री वीरेन्द्र सिंह बुन्देला व उनके पुत्र पवन सिंह बुन्देला सहित तीन अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरूवार देर रात्रि अतुल जैन अपनी दुकान से घर जा रहा था, जैसे ही वह वर्णी चौराहे पर स्थित शुक्ला के होटल के सामने गुरूनानक धर्मशाला के पास पहुंचा, तभी मोटर साईकिल पर सवार तीन व्यक्तियों ने उसे रोककर उसके ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उसके सिर व दांये हाथ में गम्भीर चोटें आई, वहां पर उपस्थित लोगों ने सूचना परिजनों व पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अतुल को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गम्भीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल के भाई मनोज जैन की तहरीर पर बसपा के पूर्व राज्यमंत्री वीरेन्द्र सिंह बुन्देला ,उनके पुत्र पवन सिंह बुन्देला समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कोतवाली पुलिस ने मनोज जैन की तहरीर पर वीरेन्द्र सिंह बुन्देला, पवन सिंह बुन्देला व तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 323, 307, 506 व 120बी में मामला पंजीकृत कर लिया है।

Related Articles

Back to top button