झूठों का ठगबंधन है सपा, बसपा और कांग्रेस: ओ.पी. राजभर

देवरिया, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस को झूठों का ठगबंधन करार देते हुए कहा कि ये ठगबंधन लोगों में अफवाह फैलाकर लोगों को बांटना चाहते हैं।

देवरिया के पास मडगांव में भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री राजभर ने कहा कि भाजपा ही पिछड़ों की सबसे हितैषी है। इस लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रदेश की 80 सीटें जीतने जा रही है।

उन्होंने अखिलेश यादव और राहुल गाँधी का नाम लिये बगैर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव में दो शहजादे साथ में घूम रहे हैं। वह 2017 के चुनाव में भी घूम रहे थे। लेकिन जनता ने उनका क्या किया, वो देख चुके है और इस बार भी जनता उनका बुरा हाल करने वाली है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी सरकार में मुझे मंत्री बनाकर जो सम्मान भाजपा ने पिछड़ों को दिया है वह किसी और दल में नहीं मिला। इस बार पुनः तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही गरीबों की बिजली का बिल माफ कराया जायेगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये ठगबंधन के लोग अफवाह फैलाकर हम लोगों को बांटना चाहते हैं लेकिन हमारा समाज हमेशा एकजुट रहा है। इस बार चार जून को जब सरकार बनेगी तो नरेन्द्र मोदी के कैबिनेट द्वारा सबसे पहले हमारे बुजुर्गों के लिए जो 70 वर्ष से अधिक के हैं। उनको भारत के किसी भी अस्पताल में इलाज कराने के लिए 5 लाख रुपए तक की व्यवस्था मुफ्त की जाएगी। तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाया जायेगा। प्रदेश और देश की संसद में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर उनकी भागीदारी भी निश्चित की जायेगी।

Related Articles

Back to top button