अगले 24 घंटों में बिजली कड़कने और तेज हवाओं के साथ आंधी के आसार

हैदराबाद, तेलंगाना के कई जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान बिजली कड़कने और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से तेज हवाओं के साथ आंधी आने के आसार हैं।

मौसम विज्ञान केंद्र के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के हनमकोंडा, जनगांव, संगारेड्डी, करीमनगर, पेद्दापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, सूर्यापेट, महबुबाबाद, वारंगल और मेडक जिलों में आंधी के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।

उन्होंने कहा कि जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, यदाद्री भुवनगिरी, रंगारेड्डी, हैदराबाद, मेडचल मल्काजगिरी, विकाराबाद, संगारेड्डी, मेडक, महबूबनगर, नागरकर्नूल, वानापर्थी, नारायणपेट में भी यही स्थिति बनी रहने का अनुमान है।

राज्य में अलग-अलग स्थानों पर 25 मई को बिजली और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से तेज हवाओं और गरज के साथ बारिश का अनुमान है। वहीं अलग-अलग स्थानों पर अगले सात दिनों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं।

तेलंगाना में एक-दो स्थानों पर पिछले 24 घंटों के दौरान बारिश हुई। आदिलाबाद जिले में सोमवार को सबसे अधिक अधिकतम तापमान 41.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Related Articles

Back to top button