नकारात्मक राजनीति करती है भाजपा: कांग्रेस

रायबरेली, कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने अमेठी के विकास में गांधी परिवार के योगदान का बखान करते हुये आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नकारात्मक राजनीति करती है।

पवन खेड़ा ने गौरीगंज स्थित केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा अमेठी से चुनकर गये राजीव गांधी ने अपने प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल में भोजन का अधिकार, सूचना का अधिकार, जमीन के अधिकार, शिक्षा का अधिकार देश की जनता को दिये। वह सूचना संचार क्रांति लाए, इसलिये समूची कांग्रेस अमेठी की माटी की ऋणी है।

उन्होने कहा कि भाजपा सिर्फ लड़ाने का काम करती है, और नकारात्मक राजनीति करती है, पिछले 10 साल में जो स्थिति इस देश के नौजवानों की हुई, इस देश के किसानों की हुई, वह सब सामने है। देश के छोटे उद्योग धंधे बंद हो गए, सेना का जवान चार साल में रिटायर किया जाएगा, जबकि प्रधानमंत्री 75 साल में भी मौका मांग रहे हैं। आख़िर देश के नौजवानों का क्या दोष है क्या आप उन्हें 22 – 23 साल की उम्र में रिटायर कर रहे हैं, यह कहां का न्याय है।

पवन खेड़ा ने कहा कि यह ऐसे लोग हैं जो समाज में बांटने काम करते हैं बल्कि कांग्रेस के जो नेता स्वर्ग सिधार गये हैं, उनको भी विवाद में दिखाने बांटने की कोशिश करते हैं ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर करना हम लोगों का परम कर्तव्य है ।

उन्होने कांग्रेस प्रत्याशी के.एल.शर्मा को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आज अमेठी के लोगों को डराया जाता है, धमकाया जाता है, कोई काम नहीं किया और सवाल पूछने पर मुकदमे लिखवाये जाते हैं। अमेठी की जनता से देश के लोगों को बहुत उम्मीद है वह इसलिए की अमेठी की जनता इतिहास रचती है , इस बार देश को बचाने का जिम्मा अमेठी के लोगों है।

Related Articles

Back to top button