नींद की भी मानीटरिंग करेगी ऑनर की चॉइस वॉच

लखनऊ, ऑनर ने बेहतरीन फीचर के साथ अपनी एआईओटी डिवाइसेज़ में नई स्मार्टवॉच ऑनर चॉइस वॉच पेश की है। ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट्स में लॉन्च की गई इस घड़ी का मूल्य 6,499 रुपये है, जो 500 रुपये के इंट्रोडक्टरी डिस्काउंट के साथ केवल 5,999 रुपये में खरीदी जा सकती है। वाॅच की बिक्री चार मार्च से ब्रांड की वेबसाइट और अमेजन.इन पर शुरु होगी।

ऑनर चॉइस वॉच ऑनर हेल्थ ऐप की मदद से स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट हो जाती है। यह ऐप स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक ऑल-डे स्ट्रेस मॉनिटरिंग फंक्शन है, जो विभिन्न अंतरालों पर लगातार हार्ट रेट के संकेतों को एकत्र करके तनाव का स्तर माप लेता है। इसलिए यह शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों की मॉनिटरिंग के लिए एक समर्पित सहयोगी है।

इस स्मार्टवॉच में कई इनोवेटिव फीचर्स जैसे 1.95-इंच का विशाल एमोलेड अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले और तीव्र एवं सटीक पोजिशनिंग के लिए बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम जीएनएसएस है, जो नैविगेशन एवं ट्रैकिंग की क्षमताएं बढ़ा देता है। इसके अलावा इसमें वन-क्लिक एसओएस ब्लूटूथ कॉलिंग और अत्यधिक लंबी बैटरी लाइफ है, जो एक बार चार्ज करने पर सामान्य उपयोग में 12 दिनों तक चलती है, जिसमें रात में सात घंटे तक लगातार नींद की मॉनिटरिंग भी शामिल है। यह 5 एटीएम वॉटर रेजिस्टैंट भी है, जिसके कारण यह स्विमिंग, सर्फ़िंग आदि पानी की गतिविधियों के लिए उत्तम है।

Related Articles

Back to top button