यूपी के इस जिले में दिनदहाडे ठेला लगाने वाले को मारी गोली,मचा हडकंप

झांसी, उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के बूढ़ागांव में दिनदहाड़े ठेला लगाने वाले को दो हमलावरों ने सोमवार को गोली मार दी। दिनदहाड़े बीच सड़क हुए इस जानलेवा हमले से इलाके में हडकंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि बूढ़ागांव में ठेला लगाने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति को किसी विवाद के चलते गोली मार दी गयी है। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दो लोगों ने ठेले के पास खड़े होकर ही उसे गोली मारी है। मौके से दो खोखे भी बरामद कर लिए गये हैं। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है हालांकि एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ठेले के पास ही खड़े होकर एक हमलावर ने ठेले वाले को गोली मारी है।

उन्होंने बताया कि मौके पर थाना पुलिस , क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद है, आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मामले के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। मृतक कोतवाली थानाक्षेत्र का रहने वाला है और वह इतनी दूर आकर ठेला क्यों लगा रहा था, ठेला लगाने को लेकर कोई विवाद तो नहीं था इन सभी तथ्याें को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button