स्कूली बस खाई में पलटी,बाल-बाल बचे बच्चे

स्कूली बस खाई में पलटी,बाल-बाल बचे बच्चे

फर्रुखाबाद, उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के अमृतपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक स्कूली बस मोटरसाइकिल सवार का बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सडक समीपवर्ती करीब 10 फीट गहरे गड्ढे गिरकर पलट गई जिससे बस में सवार 37 बच्चों में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए तथा 35 बच्चे सुरक्षित बाल बाल बच गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद स्थित रोजी पब्लिक स्कूल की एक बस 37 बच्चों को लेकर अमृतपुर थाना क्षेत्र में बदायूं -फर्रुखाबाद मार्ग आज सुबह ग्राम नगला भूसा के पास से जब गुजर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने का प्रयास करते समय बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 10 फीट गहरे खंड्ड में जाकर पलट गई। इसके बाद घटनास्थल पर बच्चों की चीख पुकार मच गई और आसपास के ग्रामीणों ने आनन-फानन बस से बाहर निकाला गया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मिनेश पचौरी तथा एसडीम रवेद्र सिह मौके पर पहुंचे। इस हादसे में शाहजहांपुर के ग्राम ढाई जरियानपुर निवासी कक्षा 10 में पढ़ने वाले 15 वर्षीय छात्र आदित्य राजपूत तथा कक्षा 7 में पढ़ने वाली, उसकी 12 वर्षीय बहन दिव्यांशी को घायलवस्था में समीपवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया। यह स्कूली बस शाहजहांपुर जिले केथाना मिर्जापुर के ग्राम थरिया निवासी सुनील चला रहा था पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और घटना की जांच पड़ताल शुरू करदीस। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह अनुसार बस में सुरक्षित सभी बच्चों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button