प्रेमी युगल का शव बरामद होने से इलाके में फैली सनसनी

प्रेमी युगल का शव बरामद होने से इलाके में फैली सनसनी

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में गुरूवार को एक प्रेमी युगल का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी। पुलिस को आशंका है कि युवक ने पहले प्रेमिका की गोली मार कर हत्या की और बाद में खुद को भी गोली मार ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के बीच नहर पटरी पर मिले शवों की पहचान अरुण कुमार (20) और पूनम (19) के रूप में की गई है, मृतक के हाथ में तमंचा मिला है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने पहले लड़की की गोली मार कर हत्या की उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली । पूनम एसएस मेमोरियल स्कूल में बीएससी की छात्रा है जबकि अरुण राठौर बी काम कर चुका था । फोरेंसिक टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई है जो गंभीरता से पूरे प्रकरण को लेकर के जांच करने में जुटी हुई है।

उन्होने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवक युवती दोनो शादी करना चाहते थे लेकिन गैर जातीय होना उनकी राह में बाधा बन रहा था। अरुण के पिता कहना है कि अरुण को 18 अप्रैल को वह उसकी ननिहाल छोड़ कर के आए थे लेकिन वहां कैसे पहुंच गया है इस बारे में उनको कोई सही जानकारी नही है। पूनम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन यहां कैसे पहुंचे यह कुछ भी वह बता पाने की स्थिति भी नहीं है। पूनम भरथना थाना क्षेत्र के मामन के पास सलैया गॉव ओर अरुण चन्द्रपुरा गॉव का रहने वाला था।

Related Articles

Back to top button